कोर्स में व्यवसाय करना चीन

EENI - स्कूल ऑफ बिजनेस

विशेषज्ञता कोर्स "में व्यवसाय करना चीन: हाँग काँग, बीजिंग, शंघाई" (ई सीखने)

 

मॉड्यूल के कोर्स: में व्यवसाय करना चीन

कोर्स में व्यवसाय करना चीन

व्यापार कर रहा है चीन

वीडियो - कोर्स में व्यवसाय करना चीन
EENI में चीनी: 国际金融硕士

जानकारी के लिए अनुरोध की कोर्स में व्यवसाय करना चीन

U-EENI विश्वविद्यालय
U-EENI विश्वविद्यालय (परियोजना)

उद्देश्य. का मुख्य उद्देश्य कोर्स "अंतरराष्ट्रीय व्यापार और में व्यवसाय करना चीन" है तक प्रस्ताव एक वैश्विक विजन की चीन और व्यापार के अवसरों में यह चीनी बाज़ार में आदेश...
  1. जानने के लिए तक करना में व्यवसाय करना चीन (बीजिंग, शंघाई, गुआंगज़ौ - शेन्ज़ेन, यह ग्रेटर मोती नदी डेल्टा) और हाँग काँग
  2. पता करने के लिए व्यापार के अवसरों में चीन
  3. समझने के लिए बातचीत करने के लिए कैसे में चीन.
  4. विश्लेषण करने के लिए विदेश व्यापार और विदेशी प्रत्यक्ष निवेश प्रवाह
  5. पता करने के लिए मुक्त व्यापार समझौता की चीन.
  6. एक विकसित करने के लिए के लिए व्यापार योजना चीन

कोर्स शिक्षण सामग्री: अंग्रेज़ी China स्पैनिश China फ्रेंच Chine पुर्तगाली China. छात्र है मुफ्त का उपयोग तक यह सामग्री में इन भाषाएँ.

छात्र कौन है लिया यह कोर्स (में व्यवसाय करना चीन) मान्य कर सकते हैं और रजिस्टर एक के लिए स्नातकोत्तर मास्टर्स डिग्री पर EENI: मास्टर्स डिग्री में अंतरराष्ट्रीय व्यापार (ई-शिक्षा) (विशेषज्ञता एशिया) - उभरते बाजार

हायर चीन झांग Ruimi

कोर्स में व्यवसाय करना चीन - पाठ्यक्रम:

का परिचय चीन

धर्म में चीन: बौद्ध धर्म, कन्फ्यूशीवाद, ताओ धर्म, ईसाइयों (86 मिलियन)

मामले का अध्ययन:
    - कंपनियों और कन्फ्यूशियस मानों
    - कंपनी GALANZ
    - झांग Ruimin "यह कन्फ्यूशियस व्यापारी"

चीनी अर्थव्यवस्था

चीन: समुद्री परिवहन और बंदरगाह

सीमा शुल्‍क की चीन

विदेशी प्रत्यक्ष निवेश में चीन

में व्यवसाय करना बीजिंग

में व्यवसाय करना शंघाई

यह ग्रेटर मोती नदी डेल्टा

में व्यवसाय करना गुआंगज़ौ - शेन्ज़ेन

में व्यवसाय करना हाँग काँग

चीन: मुक्त व्यापार समझौता

  1. आसियान
  2. पाकिस्तान
  3. न्यूजीलैंड
  4. सिंगापुर
  5. यूरोपीय संघ
  6. चिली
  7. रेडियन समुदाय
  8. पेरू
  9. कोस्टा रिका
  10. एशिया प्रशांत व्यापार क़रार (APTA)

चीन - अंतरराष्ट्रीय आर्थिक संबंध

  1. एशिया प्रशांत आर्थिक सहयोग (APEC)
  2. शंघाई सहयोग संगठन (SCO)
  3. एशिया के लिए मंच
  4. फोरम अफ़्रीका-चीन

के लिए व्यापार योजना चीन (निर्यात, आयात, कार्यान्वयन...)


अवधि: 7 सप्ताह. कार्यप्रणाली: ई सीखने / दूरस्थ शिक्षा.

को संबोधित: यह कोर्स "में व्यवसाय करना चीन" है अभिप्रेत के लिए सब उन विशेषज्ञता के इच्छुक में यह चीनी बाज़ार.

यह कोर्स "में व्यवसाय करना चीन" शामिल अभ्यास (व्यापार योजना) कि हैं मूल्यांकन किया जो छात्र चाहिए काम आउट और पास में आदेश तक प्राप्त करना उनके संबंधित प्रमाणपत्र.

व्यापार कर रहा है चीन

मार्केट एक्सेस टूल
चीनी बाज़ार

कन्फ्यूशियस आचार
कन्फ्यूशियस आचार

ताओ धर्म वू वी

चीन समुद्री परिवहन

अफ़्रीका-चीन रिश्ते

ग्रेटर मोती नदी डेल्टा

सीमा शुल्‍क की चीन

चीन हाँग काँग (मुक्त व्यापार समझौता)

EENI - एशियाई छात्र:
छात्र एशिया

कोर्स: चीन में अंतरराष्ट्रीय व्यापार और व्यवसाय

चीन 1300 से अधिक मिलियन संभावित उपभोक्ताओं (शहरों में रहते हैं 25 %) के साथ दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है. सकल घरेलू उत्पाद के मामले में (आगे जापान, कनाडा और ब्राजील जैसे देशों से) 2ध सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है. विश्व बैंक के अनुसार, वर्ष 2020 तक, चीन विश्व उत्पादन का लगभग 40 % का प्रतिनिधित्व, दुनिया के 1 आर्थिक शक्ति हो जाएगा उम्मीद है.

चीन के आधे से ज्यादा दुनिया का कैमरा, एयर कंडीशनर और टीवी की 30 %, वाशिंग मशीन का 25%, रेफ्रिजरेटर के 20% और खिलौने के 70 % का उत्पादन. " Galanz " यूरोप में बेचा माइक्रोवेव ओवन की 40 % का उत्पादन. ब्रांड ' Haeir " दुनिया भर में मान्यता प्राप्त है.

कन्फ्यूशीवाद, सीमा शुल्क और आदतों, प्राचीन संस्कृति या भाषा कठिनाई का प्रभाव: चीन में, बेहद अलग सांस्कृतिक और सामाजिक मुद्दे हैं. हम माननीय हैं कि गारंटी के लिए चाहते हो जाएगा कन्फ्यूशियस नैतिक चीनी वार्ताकार के तहत के बाद से निजी रिश्ते (चीनी में " Guanxi "), निर्णायक होगा, और इसलिए हम अपनी प्रतिबद्धताओं को रखेंगे. हम " Guanxi " विकसित करने में विफल रहते हैं यह चीन में व्यापार करने के लिए मुश्किल. यह र्ता बहुत धीमी है और इसलिए महंगा बनाया जा सकता है.

इसलिए, हम हमें बेहतर चीनी कंपनियों के संगठनात्मक संस्कृति और कन्फ्यूशियस मूल्यों के प्रभाव को समझने के लिए अनुमति देता है, चीनी कंपनियों (हायर, Galanz, Huawei, कॉस्को, लेनोवो, SAIC, संस्थापक, Chinalco, Sinochem...) के मामले का विश्लेषण करेगा इन निगमों के प्रबंधन में.

चीन का उत्पादन से अधिक आधा दुनिया कैमरों, 30% की हवाई कंडीशनर और टीवी, 25% की वाशिंग मशीनों, 20% की रेफ्रिजरेटर और 70% की खिलौने. "Galanz" का उत्पादन 40% की सूक्ष्म बेचा में यूरोप ओवन लहर. यह ब्रांडिंग "Haeir" है अभिज्ञात दुनिया भर में.

हम चीन के प्रमुख आर्थिक क्षेत्रों का अध्ययन करेगा:

बीजिंग, चीन के राजनीतिक, सांस्कृतिक और अंतरराष्ट्रीय विनिमय केंद्र के रूप में उद्योगों की एक व्यापक रेंज के साथ एक गतिशील शहर है. उच्च तकनीक और आधुनिक विनिर्माण उद्योगों बीजिंग के औद्योगिक विकास की प्रमुख ताकतों के हो गए हैं.

1992 के बाद से, शंघाई एक दो अंकों की सकल घरेलू उत्पाद की विकास दर कायम है. शहर अपनी आधुनिक सेवा उद्योग में तेजी से वृद्धि हुई है. शंघाई में स्तंभ उद्योगों इलेक्ट्रॉनिक और सूचना प्रौद्योगिकी उत्पादों, ऑटो निर्माण, पेट्रोकेमिकल और ठीक रासायनिक प्रसंस्करण, ठीक इस्पात उत्पादों के विनिर्माण, पूरा उपकरणों के उत्पादन, और बायोमेडिसिन के निर्माण के लिए देखें. शंघाई सबसे बड़ी चीनी मुख्य भूमि पर बंदरगाह और दुनिया की सबसे बड़ी गोदाम में से एक है.

गुआंगज़ौ धनी चीनी शहरों में से एक बन गया है. हांगकांग से इसकी निकटता इसके विकास की अनुमति दी है, और पूरे गुआंग्डोंग क्षेत्र में से एक है. गुआंगज़ौ ऑटोमोबाइल, पेट्रोकेमिकल और इलेक्ट्रॉनिक सूचना विनिर्माण के रूप में इस तरह के 3 स्तंभ उद्योग है. शेन्ज़ेन चीनी मुख्य भूमि और हांगकांग और तटीय दक्षिणी चीन में एक परिवहन केंद्र के बीच एक कड़ी है.

ग्रेटर पर्ल नदी डेल्टा के क्षेत्र में हांगकांग, चीन और मकाऊ की मुख्य भूमि में गुआंग्डोंग प्रांत के 9 नगर पालिकाओं शामिल. कई बहुराष्ट्रीय कंपनियां पहले से ही इस बहु - क्षेत्राधिकार, लागत प्रभावी व्यापार मॉडल का लाभ ले और वहाँ की स्थापना की है. कंपनियों स्रोत या चीन में प्रतिस्पर्धात्मक रूप से विनिर्माण और दुनिया के लिए अपने उत्पादों को निर्यात करने के लिए हांगकांग के सैन्य, वित्तीय, कानूनी, डिजाइन और विपणन सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं.

हांगकांग एशिया की भौगोलिक और आर्थिक केंद्र में एक प्रमुख स्थान है. हांगकांग में व्यापार के अधिकारियों एशिया प्रशांत क्षेत्र में सभी प्रमुख बाजारों में जल्दी और आसानी से उपयोग कर सकते है. इस केंद्रीय स्थिति क्षेत्रीय संचालन के लिए एक स्थान के रूप में शहर की लोकप्रियता के लिए प्रमुख कारणों में से एक है.

एशिया प्रशांत व्यापार क़रार (APTA)

पाठ्यक्रम: में व्यवसाय करना...



U-EENI विश्वविद्यालय