प्रमाणपत्र कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय विपणन ई सीखने

EENI - स्कूल ऑफ बिजनेस

कोर्स "भूमंडलीय विपणन" - पाठ्यक्रम:

1- अंतरराष्ट्रीय संवर्धन नीति

2- अंतरराष्ट्रीय मूल्य निर्धारण नीति

3- अंतरराष्ट्रीय वितरण

4- अंतरराष्ट्रीय उत्पाद नीति

Info EENI जानकारी के लिए अनुरोध की कोर्स में भूमंडलीय विपणन

U-EENI विश्वविद्यालय
U-EENI विश्वविद्यालय (परियोजना)

प्रत्यक्ष निर्यात

वैश्विक विपणन में स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम के उद्देश्य हैं...

  1. अंतरराष्ट्रीय विपणन में महत्त्वपूर्ण अवधारणाओं के बारे में जानने के लिए. हम अंतरराष्ट्रीय विपणन के प्रयोजन के विश्लेषण ग्राहकों के लिए कीमत और मूल्य की अवधारणाओं का पता लगाने, निर्यात विपणन के संदर्भ में विपणन मिश्रण की जांच करने और एक निर्यात विपणन योजना के प्रमुख तत्वों पर चर्चा करेंगे.
  2. अंतरराष्ट्रीय उत्पाद नीति, नए निर्यात बाजार में प्रवेश जब स्थानीय आवश्यकताओं के लिए अपने उत्पाद के अनुकूल ढालने के महत्व के प्रमुख क्षेत्रों में जानने के लिए और आम तौर पर विभिन्न बाजारों के लिए संशोधित करने की आवश्यकता है कि उत्पाद विशेषताओं का विश्लेषण करने के लिए.
  3. नए निर्यात बाजार में प्रवेश जब एक उचित अंतरराष्ट्रीय मूल्य निर्धारण रणनीति के महत्व को समझते हैं. निर्यातक के लिए उपलब्ध मूल्य निर्धारण विकल्प की जांच करने और एक मूल्य निर्धारण की रणनीति की स्थापना के दौरान प्रयोग किये जाने के लिए मापदंड की रूपरेखा तैयार करने के लिए. Incoterms के तहत मूल्य निर्धारण में परिभाषित मापदंड.
  4. नए निर्यात बाजार में प्रवेश करते हैं, तो, निर्यातक को उपलब्ध संवर्धन विकल्पों की जांच एक कंपनी विवरणिका जब डिजाइनिंग नोट करना महत्त्वपूर्ण बिंदुओं का उल्लेख करना और एक प्रचार अभियान को लागू जब उपलब्ध उपकरणों का विश्लेषण एक उपयुक्त अंतरराष्ट्रीय संवर्धन रणनीति के महत्व को जानने के लिए
  5. इसके निर्यात प्रदर्शन पर एक देश के अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के प्रभाव को समझने के लिए. अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला तैयारी और उपस्थिति की बुनियादी बातों को समझते हैं और यह अनुवर्ती गतिविधि से संबंधित है. एक संभावित निर्यात बाजार के लिए एक व्यापार यात्रा और उसके बाद की आवश्यकता होगी जो अनुवर्ती की योजना और तैयारी के लिए समझने की.
  6. , नई निर्यात बाजार में प्रवेश जब एक उपयुक्त अंतरराष्ट्रीय वितरण रणनीति की योजना बना महत्व को जानने के निर्यातक के लिए उपलब्ध वितरण विकल्पों की जांच, एक वितरण विकल्प का चयन करते समय प्रयोग की जाने वाली मापदंड रूपरेखा और उपभोक्ता और / या औद्योगिक उत्पादों के लिए लागू किया जा सकता है जो रणनीतियों का विश्लेषण करने के लिए.
  7. नए निर्यात बाजार में प्रवेश करते हैं, तो हो सकता है कि चैनल विकल्पों को पता है. हम निर्यातक के लिए खुला प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष निर्यात चैनलों जांच आयातकों और प्रतिनिधियों के कार्यों का विश्लेषण, कंपनी के कर्मियों और बिक्री या उत्पादन सहायक कंपनियों के उपयोग के साथ ही पता लगाने फ्रेंचाइजिंग, लाइसेंस और अन्य चैनलों पर चर्चा करने जा रहे हैं.
  8. मूल्यांकन की भर्ती और अंतरराष्ट्रीय बिक्री प्रतिनिधियों और विभाग भंडार और हाइपर मार्केट में बेचने में शामिल तंत्र के प्रबंधन की प्रक्रिया.

अवधि: 12 सप्ताह

कोर्स "अंतरराष्ट्रीय विपणन" - प्रोफेसर और प्रशिक्षक:
प्रोफेसर विदेश व्यापार प्रोफेसर ब्राज़िल प्रोफेसर फ्रांस

कार्यप्रणाली: ई सीखने / दूरस्थ शिक्षा.

का उदाहरण इकाई सीखना अंतरराष्ट्रीय उत्पाद नीति:
उत्पाद नीति
अंतरराष्ट्रीय उत्पाद

कोर्स शिक्षण सामग्री अंग्रेज़ी Marketing
स्पैनिश Marketing फ्रेंच Marketing पुर्तगाली Marketing. छात्र है मुफ्त का उपयोग तक यह सामग्री में इन भाषाएँ.

यह कोर्स स्नातकोत्तर कोर्स में भूमंडलीय विपणन शामिल अभ्यास कि हैं मूल्यांकन किया जो छात्र चाहिए काम आउट और पास में आदेश तक प्राप्त करना उनके संबंधित प्रमाणपत्र.

छात्र कौन है लिया यह स्नातकोत्तर कोर्स में भूमंडलीय विपणन सकना मान्य और रजिस्टर एक के लिए स्नातकोत्तर कोर्स या मास्टर्स डिग्री पर EENI: डिप्लोमा में अंतरराष्ट्रीय विपणन - मास्टर्स डिग्री में अंतरराष्ट्रीय व्यापार और भूमंडलीय विपणन - मास्टर्स डिग्री में अंतरराष्ट्रीय व्यापार (ई-शिक्षा)

बाज़ार में पहुंच

का उदाहरण इकाई सीखना अंतरराष्ट्रीय मूल्य निर्धारण नीति:
निर्यात कीमतों

विदेश व्यापार पाठ्यक्रम



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